Now Reading
एमपी में एक और पुलिस अफसर कोरोना से लड़ते हुआ शहीद

एमपी में एक और पुलिस अफसर कोरोना से लड़ते हुआ शहीद

आज एमपी में एक और जांबाज पुलिस अफसर कोरोना संक्रमण का ग्रास बन गया । उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी निरीक्षक भी आज नही रहे । वे ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए थे और जीवन और मृत्यु से संघर्ष कर रहे है । कोरोना से यह पुलिस अफसर की दूसरी मौत है ।

उज्जैन नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना से मौत, 59 वर्ष के अम्बर कालोनी कंटेमेंट एरिये में ड्यूटी के दौरान कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आज इंदौर के अरविंदो अस्पताल में आज सुबह 5.10 पर मौत हो गयी। पिछले 10-12 दिनों से श्री पाल अरविंदो में एडमिट थे वे जब से आए थे तभी से क्रिटिकल स्थिति में रहे रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही रही ।

अरविंदो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी के अनुसार
टीआई नीलगंगा उज्जैन यशवंत पाल का दुखद निधन आज सुबह 5:10 पर हो गया उन्हें आज से 10 दिन पहले सीरियस कंडीशन में यहां लाया गया था। उस समय उनके दोनों फेफड़ों में निमोनिया था और उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ थी उस समय उनका ऑक्सीजन का रेशों भी 60% था निरंतर इलाज के बाद भी उनमें कोई इंप्रूवमेंट नहीं आया उन्हें 48 घंटे भी वेंटिलेटर पर रखा गया क्योंकि उन्हें एक्यूट रेस्पिरेट्री डिस्ट्रक्ट सिंड्रोम काफी सीवियर था हर संभव प्रयास के बाद भी हम उन्हें बचा नहीं पाए।

गौरतलब है कि इससे पहले तीन रोज़  पहले इंदौर के एक टीआई देवेंन्द्र चंद्रवंशी की भी कोरोना से ग्रसित होकर जान जान जा चुकी है ।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top