Now Reading
कुख्यात अपराधी हरि सिंह उर्फ हरिया की हत्या

कुख्यात अपराधी हरि सिंह उर्फ हरिया की हत्या

लूट ,डकैती और हत्या का
कुख्यात अपराधी हरि सिं को शव मिला ।

हत्या के आरोप में हरि सिंह को उम्र कैद की सजा हुई थी

कुछ माह पहले पेशी पर लेजाने के दौरान ट्रेन से कूद कर हुआ था फरार ।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के कुख्यात अपराधियों में शुमार हरि सिंह उर्फ हरिया का खिलचीपुर थाना अंतर्गत आने वाले प्रेमपुरा गांव के रास्ते पर शव मिला।
शव को देखते ही लग रहा है कि इस कुख्यात आरोपी की किसी ने हत्या की है , गाँव के रास्ते पर शव को देख ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी ,जिसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो एक मोटरसाइकिल के साथ हरि सिंह मृत अवस्था में पड़ा था और उसके पास से एक देशी कट्टा व चाकू भी थी।मृतक हरि सिंह के दोनो पैर टुटे हुए थे , व पूरे शरीर मे चोट के निशान थे ,पुलिस ने शव को बरामद करते हुए पीएम कराने के लिए खिलचीपुर अस्पताल लेकर आई। इससे पहले हरि सिंह के परिजनों को माचलपुर गांव से बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई। जिसमें उन्होंने बताया कि यह उनका बेटा हरिसिंह ही है।

जून 2018 में माचलपुर के चेनसिंह की हत्या कर फरार हुआ हरि सिंह को पुलिस ने बमुश्किल गिरफ्तार किया था और इस दौरान पुलिस ने हरि सिंह पर गोली चलानी पड़ी थी। पैर में लगी गोली के बाद हरि सिंह को गिरफ्तार किया। लंबे समय तक न्यायालय में चले प्रकरण के बाद उसे उम्र कैद की सजा सुनाई और केंद्रीय जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। पिछले दिनों हरि सिंह झालावाड में एक पेशी में आया था, इसी दौरान वह बीना के पास ट्रेन से कूद कर फरार हो गया। इस मामले में कुछ पुलिसकर्मी भी निलंबित किए गए थे। 17 मार्च से फरार चल रहा हरि सिंह का शव अचानक जिले में मिलने से एक बार फिर सनसनी फैल गई।

हरिसिंह पर राजगढ़ और भोजपुर सहित राजस्थान के झालावाड़ सहित कई जगह लूट डकैती और हत्या जैसे मामले दर्ज थे, यही कारण है कि केंद्रीय जेल में उम्र कैद की सजा होने के बाद भी वह कभी इस जिला तो कभी उस जिला में अपनी पेशी करने जाता था।

 

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top