Thursday, October 29, 2020
ताज़ातरीनराज्यसमाज

बॉलीवुड सिंगर मीत ब्रदर्स ने जीवाजी क्लब फूडबैंक में मुंबई से पहुंचाई सहयोग राशि

बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सीएमडी  व संयुक्त प्रबंध संचालक ने भी बढ़ाया मदद का हाथ एवं मीत ब्रदर्स मनमीत सिंह, हरमीत सिंह ने भी किया सहयोग।
ग्वालियर। महानगर की प्रतिष्ठित  एवं गौरवशाली संस्था जीवाजी क्लब द्वारा की जा रही गरीबों और असहाय व्यक्तियों की मदद के लिए जीवाजी क्लब के मेंबर्स व अन्य गणमान्य लोग भी मदद के लिए सामने आ रहे हैं। कोई भी भूख से ना सोए इसलिए *दिनांक 7 मार्च को बांटे गए 3156 फूड पैकेट।*
बॉलीवुड सिंगर व शहर की शान मीत ब्रदर्स ने भी जीवाजी क्लब का सदस्य होने के नाते सहयोग का हाथ बढ़ाया है एवं उनके द्वारा मुंबई से ही सहयोग राशि भेजी गई है। *मनमीत सिंह बोले, जीवाजी क्लब द्वारा गरीबों और जरूरतमंद लोगों के लिए यह बहुत अच्छा काम किया जा रहा है।
जीवाजी क्लब के अध्यक्ष संग्राम सिंह कदम एवं सचिव तरुण गोयल ने बताया कि क्लब फूडबैंक अभियान से जुड़े बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सीएमडी अरविंद पोद्दार एवं संयुक्त प्रबंध संचालक राजीव पोद्दार जिनको जीवाजी क्लब के मेंबर एम.पी टायर्स प्राइवेट लिमिटेड के संचालक पवन कालरा, चंदन कालरा ,शिवांश कालरा, एवं रुद्राक्ष कालरा द्वारा हजार फूड पैकेट रोज प्रशासन को देने का संकल्प लिया गया है। जीवाजी क्लब के सदस्यों द्वारा जरूरतमंद एवं असहाय लोगों के लिए सामने आना एवं मदद करना एक अच्छी पहल है।
यदि आपको व आपके किसी परिजन को किसी प्रकार की आवश्यकता हो वह सचिव तरुण गोयल को मोबाइल नंबर 8889058888 पर निसंकोच संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply