Now Reading
ग्रहों की चाल:अप्रैल में उठापटक करेगा लेकिन जून मे हो जाएगा कोरोना का सफाया

ग्रहों की चाल:अप्रैल में उठापटक करेगा लेकिन जून मे हो जाएगा कोरोना का सफाया

जाने माने ज्योतिषी और गणितज्ञ प्रशांत दुबे का दावा है कि ग्रहों की चाल बताती है कि  कोरोना (Coronavirus COVID-19) के अंत की शुरुआत …7 june 2020 तक हो सकेगी।

.अप्रैल उठा पठक से भरपूर रहेगा..23 मार्च से 05 अप्रैल काफ़ी कठिन ओर परेशानी से भरपूर रहने की प्रबल सम्भावना है ..
ज्योतिषी प्रशांत दुबे के अनुसार  वर्तमान में मंगल, केतु ओर गुरु की युति गोचर में धनु राशि में चल रही है … गुरु, मंगल उत्तराआषाढ़ नक्षत्र में एबम केतु मूल नक्षत्र में है । मंगल ओर केतु की यह युति बीमारी, अफ़वाह, भय एबम असुरक्षा का भाव पैदा करती है, प्रभु कृपा से गुरु साथ में होने से बहुत बड़ी नकारतमकता यह युति नहीं डाल पायी … अन्यथा परिस्थितियाँ ओर भी भयानक हो सकती थी.
रविवार २२ मार्च २०२० दोपहर मंगल देव राशि परिवर्तन कर धनु राशि से मकर राशि में उत्तराआषाढ़ नक्षत्र में प्रवेश करेंगे ओर मकर राशि में शनि देव पूर्व से विराजमान है । दिनांक २२ मार्च २०२० दोपहर से ०४ मई २०२० तक मकर राशि में मंगल ओर शनि की युति रहेगी। जो कि एक विस्फोटक इश्तिथि का निर्माण करेंगे । प्राकृतिक प्रकोप ( भूकम्प, अनावृष्टि, ऐक्सिडेंट, इत्यादि), किसी प्रख्यात व्यक्ति की मृत्यु ( खेल जगत, फ़िल्म इंडुस्ट्रीज़, गायक, राजनीतिक, उध्योगपति..), पुलिस एबम आर्मी का अत्यधिक प्रज्ञोग, राष्ट्रों के मध्य तनाव, इत्यादि अप्रिय घटनायें सम्भव है ।अतिचारी गति से चल रहे गुरु भी २९ मार्च २०२० को धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश करेंगे । तदुपरांत हल्की सी राहत की उम्मीद है ।
हालाँकि यह युति तकनीकी विकास एबम नए अविष्कारों के लिए अत्यंत अनुकूल है … २९ मार्च को गुरु के मकर राशि में आने पर परिस्थितियाँ कुछ अनुकूल होंगी एबम ०६ एप्रिल को मंगल के श्रवण नक्षत्र में आने पर कुछ सकारात्मक परिणाम सामने आएँगे ।
कोरोनो महामारी की रोकथाम एबम इसकी रोकथाम की दिशा में सफलता मिलना प्रारम्भ होगी । सूर्य देव के मेष राशि में (१३ एप्रिल से १४ मई) आने पर इस महामारी का अंत निश्चित है ।
ओर सम्पूर्ण विश्व इस महामारी के प्रकोप से जून प्रथम सप्ताह तक मुक्त हिना चाहिए ।
आगे प्रभु इक्छा…🙏🙏🙏

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top