Now Reading
आज सोनिया गांधी से कमलनाथ और सिंधिया से कांग्रेस के बागी MLA मिलेंगे

आज सोनिया गांधी से कमलनाथ और सिंधिया से कांग्रेस के बागी MLA मिलेंगे

भोपाल. मध्य प्रदेश के कार्यकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) आज दिल्ली जा रहे हैं. वे भोपाल से 11:30 बजे सुबह दिल्ली के लिए रवाना होंगे. कमलनाथ कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात करेंगे. वहीं बेंगलुरु में रूके कांग्रेस (Congress) के पूर्व बागी एमएलए दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. ये बागी विधायक दिल्ली में ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया  (Jyotiraditya Madhavrao Scindia) से मुलाकात करेंगे.

यह उम्मीद जताई जा रही है कि कमलनाथ और सोनिया गांधी की मुलाकात में प्रदेश के ताजे सियासी घटनाक्रमों को लेकर चर्चा हो सकती है. दोनों के बीच कांग्रेस पार्टी के नेताओं की भूमिका को लेकर चर्चा हो सकती है.

कांग्रेस के बागी विधायक 10 दिनों से बेंगलुरु में रूके हुए थे

गौरतलब है कि कांग्रेस के बागी विधायक बीत 10 दिनों से बेंगलुरु में रूके हुए थे. पूर्व विधायक सिंधिया से मुलाकात के बाद अपने क्षेत्र में लौटेंगे.

बीजेपी को 15 साल मिले थे

कमलनाथ ने शुक्रवार को इस्तीफा देने से पहले कहा कि, ‘राज्य में बीजेपी को 15 साल मिले थे. मुझे अब तक सिर्फ 15 महीने मिले हैं. ढाई महीने लोकसभा चुनाव और आचार संहिता में गुजरे. इन 15 महीनों मे राज्य का हर नागरिक गवाह है कि मैंने राज्य के लिए कितना काम किया, लेकिन बीजेपी को ये काम रास नहीं आए और उसने हमारे खिलाफ लगातार काम किया.’

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top