Now Reading
कोरोना : देश में अब तक 270 केस

कोरोना : देश में अब तक 270 केस

नई दिल्ली. कोरोनावायरस का संक्रमण देश में गंभीर होता जा रहा है। महाराष्ट्र में शनिवार को 11 नए मामले सामने आए हैं। अब राज्य में 63 और देशभर में 269 संक्रमित हैं। इस बीच, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने कहा है कि प्रदेश में आईटी कंपनियां अपने ऑफिस बंद करने को तैयार हैं। उन्होंने कर्मचारियों को घर से काम करने की इजाजत देने पर सहमति जताई है।

राष्ट्रपति का भी टेस्ट होगा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का भी आज कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। दरअसल, उन्होंने हाल ही में राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी, जिसमें कोरोना संदिग्ध सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे। इससे पहले दुष्यंत सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे, जो पॉजिटिव पाई गई हैं। राष्ट्रपति ने अपने सभी नियमित कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं।

सोनू निगम दुबई से अभी नहीं लौटेंगे
गायक सोनू निगम परिवार के साथ दुबई में हैं। ऐसे में उन्होंने फिलहाल वहीं रुकने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सोनू और उनकी फैमिली ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने कहा कि हालात सामान्य होने से पहले वे भारत नहीं लौटेंगे। उन्होंने कहा कि वे अथॉरिटी को और मुश्किल में नहीं डालना चाहते। सोनू ने यह भी कहा कि वे रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान ऑनलाइन कॉन्सर्ट करेंगे। सोनू का बेटा निवान दुबई में पढ़ता है, जहां सारे स्कूल बंद हैं।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top