Now Reading
कोरोना : आईसीएससी बोर्ड ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं टालीं

कोरोना : आईसीएससी बोर्ड ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं टालीं

नई दिल्ली. कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आईसीएससी बोर्ड ने दसवीं और बारहवीं की परीक्षाएं टाल दी हैं। इससे पहले केंद्र सरकार ने सीबीएससी से भी उसके द्वारा कराई जाने वाली परीक्षाएं टालने को कहा है। देश में गुरुवार को कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 172 हो गई है। महाराष्ट्र में पांच आैर चंडीगढ़ में एक नया मामला सामने आया है। चंडीगढ़ में 23 साल की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह हाल ही में ब्रिटेन से लौटी है।

168 ट्रेनें कल से 31 मार्च तक रद्द रहेंगी

रेलवे ने यात्रियों की कमी को देखते हुए 20 मार्च से 31 मार्च तक 168 ट्रेनें बंद करने का फैसला किया है। एहतियात के तौर पर जम्मू के रघुनाथ मंदिर और दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में भी दर्शन बंद कर दिए गए हैं। उत्तराखंड के हरिद्वार में जिला प्रशासन ने 31 मार्च तक गंगा आरती में आम लोगों के आने पर रोक लगा दी है। हालांकि, इस दौरान आरती नियमित रूप से होती रहेगी।  उधर चेन्नै एयरपोर्ट से 50 अंतरराष्ट्रीय और 34 घरेलू उड़ाने रद्द कर दी गईं।

बुधवार को देश में एक दिन में सबसे ज्यादा 28 मामले सामने आए। राजस्थान और कर्नाटक में तीन-तीन, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में दो-दो, महाराष्ट्र, हरियाणा, लद्दाख, जम्मू-कश्मीर और तमिलनाडु में एक-एक मामले सामने आए। इस संकट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top