Monday, October 26, 2020
ताज़ातरीनदेश

अनंतनाग एनकाउंट में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और पुलिस ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन में चार आतंकवादियों को मार गिराया है। यह जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने दी है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अनंतनाग के वाटरीगाम में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की जिसकी जवाबी कार्रवाई में चार आतंकियों को ढेर कर दिया।

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर सुरक्षाबलों ने लश्कर ए तैयबा के एक सक्रिय कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की आवाजाही को लेकर मिली सूचना पर सुरक्षा बलों ने राजमार्ग पर कुलगाम के मालपोरा में एक स्थान पर नाकेबंदी की थी।

लश्कर के सक्रिय कार्यकर्ता की पहचान खुदवानी निवासी परवेज अहमद मट्टू के रूप में हुई है। उसे रात भर चले ऑपरेशन के बाद पकड़ा गया और उसके कब्जे से 3.70 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि उसे पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले जाया गया।

Leave a Reply