Now Reading
सिंधिया के खास रहे नेता का खुलासा – बेंगलुरु में फंसे विधायक उनके संपर्क में हैं

सिंधिया के खास रहे नेता का खुलासा – बेंगलुरु में फंसे विधायक उनके संपर्क में हैं

भोपाल । सिंधिया परिवार के खास माने जाने वाले मप्र कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मन्त्री राम निवास रावत ने भाजपा में जाने से इनकार करते हुए कांग्रेस में रहने का निर्णय तो लिया ही बल्कि आज एक चौंकाने वाला बयान भी दिया । उन्होंने कहाकि बेंगलुरु में फंसे पार्टी के विधायकों में से कई उनके संपर्क में है और वे भाजपा में नही जाना चाहते ।
पूर्व मंत्री और कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रामनिवास रावत का बयान आया है कि मेरी बेंगलुरु में मौजूद सिंधिया समर्थक कई विधायकों से चर्चा हुई है सभी का कहना है कि वे बुरी तरह फंस गए हैं, उनका राजनीतिक कैरियर दांव पर लग चुका है।

श्री रावत ने कहाकि सिंधिया के साथ गए विधायकों को यदि भाजपा टिकट देती है तो भी उनके जीतने की संभावनाएं बिल्कुल नहीं।मैं भी सिंधिया समर्थक हूं, सिंधिया जी यदि मुझसे भी कहते की मेरे साथ रहो तो मैं रहता, पर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन नहीं करता ।हो सकता है कि प्रदेश कांग्रेस के कुछ नेताओं ने सिंधिया को समय रहते नहीं मनाया हो, पर सिंधिया का सम्मान कांग्रेस आलाकमान से लेकर निचले स्तर के सभी कार्यकर्ता करते थे।उनका भाजपा में जाने का निर्णय पूरी तरह गलत  है । उनके निर्णय से उनका हर समर्थक हतप्रभ और परेशान है ।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top