Now Reading
नक्सलियों ने डीआरजी जवान का अपहरण कर गांव के बाहर फेंका शव

नक्सलियों ने डीआरजी जवान का अपहरण कर गांव के बाहर फेंका शव

सुकमा. छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने एक डीआरजी जवान को अगवा कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद गुरुवार सुबह शव को गांव के बाहर फेंक दिया। ग्रामीणों ने जवान का शव देखा तो परिजनों को सूचना दी। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। जवान होली के एक दिन बाद ही घर अाया था। घटना दोरनापाल क्षेत्र के आरगट्‌टा गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, डीआरजी जवान कड़ती कन्ना दोरनापाल में पदस्थ था। वह होली के अगले दिन बुधवार को अपनी पत्नी के साथ गृहग्राम अारगट्‌टा आया और पंचायत की बैठक में भी शामिल हुअा। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात कुछ लोग सादे कपड़ों में उसके घर पहुुंचे और अपने साथ अगवा कर ले गए। अगले दिन गुरुवार सुबह गांव के बाहर ग्रामीणों ने उसका शव पड़ा हुआ देखा तो परिजनों को सूचना दी।

सूचना मिलने पर दोरनापाल थाने से पुलिस और अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने ही उसका अपहरण करने के बाद हत्या की है। हालांकि अभी तक घटना को लेकर किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इसके साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना की पुष्टि सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने की है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top