Now Reading
लापता MLA रघुराज सिंह कंसाना बोले, कौन नहीं बनना चाहता मंत्री

लापता MLA रघुराज सिंह कंसाना बोले, कौन नहीं बनना चाहता मंत्री

भोपाल । एक हफ्ते से लापता कांग्रेस विधायक रघुराज सिंह कंसाना ने सोमवार को मोबाइल के जरिए मीडिया के संपर्क में आए। कसाना ने कहा कि वह भ्रमण पर गया था। मुझे किसी ने बंधक नहीं बनाया है। लापता होने की खबरों पर रघुराज सिंह कंसाना ने कहा कि मेरी जरूरत किसी को नहीं है। सरकार में किसी के पास मुझसे मिलने का समय नहीं है। कंसाना ने कहा कि मैंने उपेक्षा से दुखी होकर मोबाइल बंद कर लिया था। उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल दिल्ली में हूं।

कंसाना ने यह भी कहा कि कांग्रेस नेतृत्व समझ नहीं पा रहा है कि प्रदेश की जनता ने युवा नेतृत्व व युवा चेहरे को प्रदेश की जनता ने चुना था। कंसाना ने ज्योतिरादित्या का नाम लिए बगैर उनका समर्थन किया है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार पर छाया सियासी संकट थम नहीं रहा है। जहां कांग्रेस नेतृत्व रूठे विधायकों को मनाने में लगा है, वहीं अब ऐसी भी सूचना मिल रही है कि कुछ और कांग्रेस विधायक बीती रात से लापता है और कांग्रेस नेतृत्व के संपर्क में नहीं है। जबकि कुछ विधायकों ने अपने सरकारी सुरक्षाकर्मी भी लौटा दिए हैं। यह खबर मिलते ही कांग्रेस आलाकमान में फिर हड़कंप मच गया है और लापता विधायकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक ओपीएस भदौरिया, जसवंत जाटव के मोबाइल फिलहाल बंद हैं और और इमरती देवी के ग्वालियर में होने की सूचना मिली है। इसके अलावा भी कुछ और कांग्रेस विधायक हैं, जिसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले लापता रहे कांग्रेस विधायक बिसाहूलाल सिंह आखिर लौट आए हैं। कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग के कथित इस्‍तीफे के बाद बिसाहूलाल भी लापता बताए गए थे। बिसाहूलाल के परिजनों ने राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी बताया जाता है कि वरिष्ठ विधायक बिसाहूलाल पिछले 3 दिनों से बेंगलुरु में थे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top