Tuesday, October 27, 2020
ताज़ातरीनदेश

स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 11 की मौत, कई घायल

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में जहां 11 लोगों के मारे जाने की सूचना है वहीं 4 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। दुर्घटना नेशनल हाईवे 28 पर हुई है। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और कई लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानिय लोगों ने वाहनों में फंसे लोगों के निकालने का काम शुरू किया और पुलिस को सूचना दी।

शुरुआती जानकारी के अनुसार, हादसा अल सुबह हुआ जब स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में मरने वालों में ज्यादातर लोग स्कॉर्पियो सवार थे। बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर थे। हालांकि, खबर लिखे जाने तक इन लोगों की पहचान नहीं हो पाई थी। जिस स्कॉर्पियो से ट्रैक्टर की टक्कर हुई वो यूपी में रजिस्टर्ड थी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि यह यूपी से आ रही थी और सुबह-सुबह नेशनल हाईवे 28 पर मुजफ्फरपुर के कांति पुलिस स्टेशन क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया वहीं हाईवे पर लगा जाम खुलवाया।

Leave a Reply