Thursday, October 29, 2020
ताज़ातरीनदेश

एमपी सरकार को तोड़ने भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी-अधीर रंजन चौधरी

मध्य प्रदेश में विधायकों की खरीद-फरोख्त पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार को तोड़ने के लिए भाजपा ने सारी ताकत झोंक दी है। शिकार की राजनीति करके हमारे पक्ष के विधायकों को डरा के, लुभा के, भड़का के भाजपा अपने पक्ष में लाना चाहती। कांग्रेस की सरकार को तोड़ना इनका मकसद है। उन्होंने कहा कि सीबीआई, ईडी प्रशासन की जो क्षमता इनके पास है उसका दुरुपयोग करके ये कांग्रेस पार्टी को नेस्तनाबूद करने की साजिश काफी समय से कर रहे हैं।

कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ने कहा असंतोष के कारण हुआ ऐसा

कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि असंतोष के कारण ऐसा हो रहा है। समय आ गया है असंतोष दूर करने का। पार्टी आलाकमान बड़े कमद उठा सकता है। उन्होंने कहा कि अलग से पीसीसी अध्यक्ष होता तो ऐसे हालात नहीं बनते। हमें पहले से ऐसी जानकारी थी कि भाजपा ऐसी कोशिश करेगी।

 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा- क्या विधायक अपनी मर्जी से कहीं नहीं जा सकते

मध्य प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कांग्रेस द्वारा विधायकों के किसी होटल में जाने पर हायतौबा मचाने वालों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि क्या निलंबित विधायक अपनी मर्जी से कहीं जा भी नहीं सकते।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलेंगे शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। वे मध्य प्रदेश के ताजा राजनीतिक हालात पर उनसे चर्चा करेंगे। उधर दिग्विजय सिंह के विधायकों को खरीदने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि, मुझे लगता है खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे। वो तोड़-फोड़, जुगाड़, जोड़-तोड़ करने में सबसे ज्यादा माहिर हैं, अब वो उल्टे आरोप लगा रहे हैं। तो मध्य प्रदेश के हालात पर ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे कह सकते हैं’।

Leave a Reply