Now Reading
बाइक सवार दो युवकों समेत चार को बस ने कुचला

बाइक सवार दो युवकों समेत चार को बस ने कुचला

चित्तौड़गढ़. यहां रावतभाटा में तेज रफ्तार बस ने चार युवकों को कुचल दिया। मौके पर ही चारों युवकों की मौत हो गई। जिसमें से दो युवक बाइक पर सवार थे। वहीं दो पैदल जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस ड्राइवर को पकड़कर बस को जब्त कर लिया है। हादसा रावतभाटा के लोठियाना गांव के पास हुआ है।

हादसा मंगलवार सुबह करीब 9 बजे हुआ। चार में से तीन युवक लठियाना गांव के रहने वाले थे। चारों मजदूरी करने के लिए मध्यप्रदेश के सिंगरौली जा रहे थे। रास्ते में नीमच से रावतभाटा जा रही बस ने चारों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार दोनों उछलकर सड़क पर गिर गए। जिसके बाद बस बाइक सवार दोनों युवकों के साथ पैदल चल रहे दो युवकों को भी कुचलते हुए निकल गई।

इस दौरान बस बाइक को भी करीब 50 फीट तक घसीटते हुए साथ ले गई। शव काफी देर तक सड़क पर ही पड़े रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज और परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि हादसे में मांगीलाल (21), कालू (24), गोपाल (22) और एक अन्य युवक की मौत हुई है।

मुआवजे की मांग पर ग्रामीणों ने लगाया जाम

घटना के आक्रोशित ग्रामीण बड़ी संख्या में चित्तौड़गढ़ रावतभाटा मार्ग पर जाम लगा दिया। सभी मृतकों के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। इस दौरान एसपी तृप्ति विजयवर्गीय पुलिज जाप्ते के साथ मौके पर लोगों को समझाने पहुंची।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top