Thursday, October 22, 2020
ताज़ातरीनराज्य

खनिज अधिकारी से तूं – तूं ,में – में की तो अफसर ने कहा – काँग्रेसी ही तो कर रहे है उत्खनन

*खनिज मंत्री की मौजदूगी में*
*महिला खनिज अधिकारी से कांग्रेस नेताओं ने की बहसबाजी*

*मंत्री के सामने ही कांग्रेसियों को जमकर लगाई लताड़।

*मंत्री ने किया बीचबचाव

शहडोल ।खनिज विभाग की संभागीय बैठक में 28 फरवरी को शामिल होने आए खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल के सामने सर्किट हाउस में कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता महिला खनिज अधिकारी से ही बहस बाजी करने लगे।
अवैध उत्खनन में कार्यवाही को लेकर कांग्रेस नेताओं ने महिला खनिज अधिकारी को भी नही बक्शा और खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल के सामने ही तीखी नोक झोंक और बहस करने लगे।देखते देखते नौबत तू तू मैं मैं की हो गई, अवैध उत्खनन के खिलाफ की गयी कार्यवाही को लेकर कांग्रेसियों ने मंत्री से खनिज अधिकारी की शिकायत की थी, लेकिन बहसबाजी होने पर अवैध उत्खनन में इन्ही कांग्रेसियों के शामिल होने का खुलासा खनिज अधिकारी फ़रहत जहाँ,ने सबके सामने कर कांग्रेसियों को बेनकाब कर दिया।

जिससे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेता खनिज अधिकारी से ही बहस करने लगे, और मामला तू तू मैं मैं होते होते गर्मागर्म बहस में बदल गया, मामले को बढ़ता देख मंत्री को बीचबचाव में आना पड़ा। इसी बीच एक खिसियाये कांग्रेसी नेता ने खनिज मंत्री के सामने ही महिला खनिज अधिकारी के मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।
कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था में लगी पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया, और बीच बचाब किया।
वहीं कांग्रेसी नेताओं को भी समझा बुझा कर किनारे किया।
वही इस मामले में खनिज मंत्री प्रदीप जैसवाल ने मामले में बचाव करते हुए सारा मामला भाजपा के 15 सालों की सरकार पर डाल दिया।

Leave a Reply