Thursday, October 29, 2020
ताज़ातरीनदेश

करारा झटका, Ishant Sharma दूसरे टेस्ट मैच से बाहर!

भारत को शनिवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से पहले करारा झटका लगा जब उसके प्रमुख तेज गेंदबाज Ishant Sharma का चोट की वजह से इस मैच में खेलना संदिग्ध हो गया। ईशांत के दाएं टखने में चोट लगी है जिसकी वजह से वे इस मैच में शायद ही खेल पाएंगे। उमेश यादव को उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा।

Ishant Sharma इस चोट की वजह से शुक्रवार को अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हुए। उन्होंने टीम प्रबंधन को बता दिया था कि गुरुवार को अभ्यास के दौरान 20 मिनट बाद ही उनके पैर में दर्द होने लगा था। उनकी चोट का मेडिकल टेस्ट किया गया है लेकिन इसकी रिपोर्ट अभी तक प्राप्त नहीं हुई है।

रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान लगी थी यह चोट :

Ishant Sharma को 20 जनवरी को विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान यह चोट लगी थी जिसके चलते उनके न्यूजीलैंड दौरे में खेलने पर संदेह हो गया था। वैसे ईशांत शर्मा ने इस चोट से उबरकर न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था। उन्होंने इस मैच की पहली पारी में 5 विकेट भी लिए थे। भारत दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ रहा है और उसे सीरीज हारने से बचने के लिए यह टेस्ट हर हाल में जीतना है, ऐसे में ईशांत शर्मा की चोट ने टीम प्रबंधन की मुश्किलों को बढ़ा दिया है।

Leave a Reply