Now Reading
ज्योतिरादित्य ने कहा-दिग्विजय सिंह से मुलाकात तो होती ही रहती है…

ज्योतिरादित्य ने कहा-दिग्विजय सिंह से मुलाकात तो होती ही रहती है…

भोपाल. कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल होते हुए गुना रवाना हो गए हैं. यहां आज उनके अन्य कार्यक्रमों के साथ दिग्विजय सिंह से मुलाकात पर सबकी नज़र है. लेकिन सिंधिया ने मीडिया के सामने इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लिया, वो बोले मुलाकता तो होती रहती है, इसमें ख़ास क्या है.

भोपाल पहुंचने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया से उनकी गुना में दिग्विजय सिंह के साथ होने वाली मुलाकात के बारे में पूछा गया था. इस पर वो बोले-मुलाकात तो होती रहती है.समय होगा तो होगी मुलाकात नहीं तो दिल्ली में मिलेंगे. उन्होंने पलटकर सवाल किया कि ये खास मुलाकात क्यों, हर बार मुलाकात होती है.

मैं जनसेवक हूं…
पीसीसी चीफ और राज्यसभा भेजे जाने की अटकलों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले मैं धन्यवाद सबको देता हूं. मैं जनसेवक हूं. वही कार्य करना है.वचन पत्र के मुद्दे पर सड़क पर उरतने के सवाल का जवाब देने से इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया बचते नज़र आए. वो सवाल को टालकर रवाना हो गए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह की आज गुना में मुलाकात और बात होने वाली है. ये पहला मौका है जब दिग्विजय सिंह सिंधिया के साथ बंद कमरे में चर्चा करेंगे.इसे हाल ही में वचन पत्र के मुद्दे पर सड़क पर उतरने का ऐलान कर चुके ज्योततिरादित्य सिंधिया की सरकार से नाराज़गी के बाद डैमेज कंट्रोल के रूप में देखा जा रहा है.ब देखना ये होगा कि इस मुलाकात के बाद सियासतदानों के बीच बड़ रही दूरियां कितनी कम होती हैं.और दो उपचुनाव समेत निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी कितनी एकजुट और मजबूत दिखाई देती है.

राज्यसभा के लिए दावेदार!एमपी में दो महीने बाद राज्यसभा की तीन सीट खाली हो रही हैं. अभी बीजेपी के पास दो और एक कांग्रेस के पास है. लेकिन प्रदेश में बदले सत्ता समीकरण के बाद कांग्रेस को दो और बीजेपी को एक सीट मिलना तय है.  इन दो सीटों के लिए दिग्विजय सिंह और सिंधिया दोनों दावेदार हैं. दिग्विजय-सिंधिया की आज की  मुलाकात को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top