Tuesday, October 27, 2020
ताज़ातरीनदेश

दिल्‍ली में झुकी पांच मंजिला इमारत, इलाके में फैली दहशत

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के मुनिरका (Munirka) इलाके में एक पांच मंजिला इमारत के झुकने का मामला सामने आया है. इसकी जानकारी मिलने के बाद आसपास के घरों को खाली करा दिया गया है. इसके अलावा पास के रास्तों को भी बंद किया गया है. दिल्ली पुलिस ने इस इलाके को सील कर दिया है. इमारत की इस स्थिति के बाद प्रशासन ने इस तरह का कदम उठाना शुरू किया. वहीं, वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि यह बिल्डिंग हिल रही थी. इस दौरान भूकंप जैसा महसूस हो रहा था, जिस कारण उन्हें बाहर आना पड़ा.

एमसीडी के जेई लोकेश त्यागी के अनुसार, इस मामले में आला अधिकारियों से बातचीत हो रही है. इसके अलावा बिल्डिंग को गिराने की प्लानिंग की जा रही है. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रास्ता बंद कर दिया है. वहीं, इस बिलंडिंग के पास रहने वाले सुनील का कहना है कि रात में उन्हें आवाज आ रही थी, लेकिन उन्हें कुछ समझ में नहीं आया. जब वह सुबह जागिंग से लौटे तो देखा कि दिल्ली पुलिस ने इस इलाके को सील कर दिया है.


साउथ दिल्ली के इस इलाके में काफी छोटी-छोटी गलियां है. साथ ही यहां बड़ी घनी आबादी रहती है. वहीं यहां की गलियां काफी संकरी है. जिस कारण आपात स्थिति से निपटना भी एक बड़ी चुनौती माना जा सकता है. इस इलाके में पास के जेएनयू के छात्रों के अलावा गुड़गांव और अन्य इलाकों में नौकरी करने वाले लोग बड़ी संख्या में रहते हैं.

Leave a Reply