Thursday, October 29, 2020
ताज़ातरीनराज्य

मोदी-ट्रंप की मुलाकात पर बोले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह

समझौता दो देशों के बीच होता है दो व्यक्तियों के बीच नहीं

ग्वालियर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। श्री सिंह ने गुजरात के अहमदाबाद में होने वाली मोदी-ट्रम्प समिट को लेकर कहा कि समझौता दो देशों के बीच होता है दो व्यक्तियों के बीच नहीं। जो भी हो भारत के हित में होना चाहिए। गौरतलब है कि मोदी-ट्रम्प समिट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे इसमें ट्रेड डील हो सकती है। वहीं बीते रोज अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने एक वीडिया जारी कर ऐसे किसी समझौते की संभावना से इंकार किया है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक कार्यक्रम में शिरकत करने अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गुरुवार को इंदौर-इंटरसिटी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुचे। यहां उन्होंने चुनिंदा पत्रकारों से चर्चा में ये बातें कहीं। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर श्री सिंह की आगवानी अपेक्स बैंक के प्रशासक अशोक सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ब्रजमोहन परिहार, वीर सिंह तोमर और संजय यादव ने की।
सीएए के विरोध में आमसभा को करेंगे संबोधित
सीएए के विरोध में लक्ष्मीबाई समाधिस्थल के सामने आयोजित आमसभा को संबोधित करने दिग्विजय सिंह और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव ग्वालियर प्रवास पर पहंुच चुके हैं इस सभा में माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी, सहित अन्य कई वरिष्ठ नेतागण संबोधित करेंगे।
जंडेल सिंह के निवास पर जाकर दी श्रद्धंाजलि
पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह एपेक्स बैंक के प्रशासक अशोक सिंह ,वरिष्ठ कांग्रेस नेता वासुदेव शर्मा,वृजमोहन सिंह परिहार के साथ श्री सिंह ने जंडेल सिंह तोमर के घर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की जबकि दुष्यंत साहनी के निवास पर उनकी माता जी के निधन पर श्रद्धासुमन अर्पित किए ।
सीताराम येचुरी और शरद यादव भी पहंुचे ग्वालियर
यहंा बता दें कि सीएए और एनआरसी के विरोध में ग्वालियर में होने वाली आमसभा में शामिल होने के लिए माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी और शरद यादव भी ग्वालियर पंहंुचे हैं और उन्होने यहंा होटल सेंट्रल पार्क में पत्रकारों से चर्चा कर आमसभा की जरूरत को लेकर जवाब दिया।

Leave a Reply