Sunday, October 25, 2020
अपराधताज़ातरीनदेशराज्य

दरोगा की शादी ,बीवी का घूंघट खोला तो चौंक पड़ा,किन्नर थी

एसटीएफ (स्पेशल टॉस्क फोर्स) के एक दारोगा की शादी किन्नर से हो गई है. सुहागरात मनाने जब दारोगा जी रूम में पहुंचे तो सच्चाई का पता चला तो वह सन्न रह गया. परेशान दारोगा ने अब कैंट थाने में किन्नर और उसके माता-पिता के खिलाफ धोखाधड़ी व धमकी देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है.

पहली पत्नी की हो चुकी है मौत

बेली अस्पताल के पास रहने वाले दारोगा की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है और उसके दो बच्चे हैं. बच्चे छोटे होने के कारण उन्होंने दूसरी शादी का फैसला किया. आरोप है कि रानीगंज के एक शख्स से मुलाकात होने पर उसने करनपुर की लड़की के बारे में बताया और सगाई करवाई.

ऐसे हुई जानकारी

प्रतापगढ़ के बेल्हा मंदिर में पांच अक्टूबर 2019 को दोनों की शादी हुई. लड़की विदा होकर जब अपने ससुराल आई तो दारोगा को किन्नर होने का पता चला. इस बात का पता चलने पर दारोगा के पैरों तले जमीन खिसक गई है. उसने पूरी बात अपने घरवालों को बताई. इसके बाद किन्नर के माता-पिता से धोखा देकर शादी करने की शिकायत की तो वे भडक गए.

अब मिल रही फंसाने की धमकी

विरोध करने पर किन्नर और उसके माता-पिता ने जान से मारने व दहेज उत्पीडऩ के आरोप में फंसाने की धमकी दी. इससे परेशान होकर पीडि़त ने एसएसपी से शिकायत की और फिर कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई. फिलहाल इंस्पेक्टर कैंट संजय द्धिवेदी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply