Now Reading
अंधे कत्ल का खुलासा: दोस्त ने ली दोस्त की जान

अंधे कत्ल का खुलासा: दोस्त ने ली दोस्त की जान

कोलगवां पुलिस ने की अंधी हत्या का खुलासा किया है 29 जनवरी को सिजहटा के पास नहर में मिली लाश का मामला। मृतक की पहचान मधुसूदन पिता भोले यादव 22 वर्ष निवासी सेमरा थाना अमदरा हाल पिछड़ा वर्ग बालक छात्रावास कृपालपुर हुई, जो डिग्री कॉलेज में बी.एस.सी. फाइनल ईयर का छात्र था।

नहर में मिली मृतक लाश की पीएम कार्यवाही की गयीं एवं थाना में मर्ग क्र. 14/20 धारा 174 जाफौ का कायम किया गया क्योंकि मृतक के सिर में गहरा घाव होने से मामला संदेहास्पद लगने के कारण थाना प्रभारी कोलगवां मोहित सक्सेना द्वारा घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के उपरांत अलग-अलग टीम बनाकर हॉस्टल एवं आसपास पूछताछ की गई।

जन्मदिन की पार्टी में नाचने को लेकर हुआ विवाद

दिनाँक 21/01/20 को जन्मदिन की पार्टी में नाचने को लेकर दीपक एवं विष्णु के बीच विबाद हुआ था, दीपक की तरफ से मृतक एवं ब्रिष्णु की तरफ से जयबीर था। तभी से जयबीर मृतक से विबाद मानने लगा था। इसी संदेह पर साइबर सेल से प्राप्त जानकारी के आधार पर जयबीर को अभिरक्षा में लेते हुए पूछताछ की गई तो बताया कि दिनाँक 21/01/20 को हुए बिबाद के कारण मधुसूदन की हत्या करने की नीयत से 29/01/20 को मृतक को मोटरसाइकिल में अपनी बुआ के यहाँ हिरनिया टोला ले गया था।

वहाँ से सुखेन्द्र के साथ मोटरसाइकिल में बैठकर वापस आया तथा मृतक को मोटरसाइकिल सहित नहर में धक्का दे दिया जिससे वह पानी मे डूब गया फिर ये दोनों वापस छात्रावास आ गये, पकड़े जाने के डर से फिर छात्रवास से प्यारेलाल को लेकर घटना स्थल गए एवं रस्सी के सहारे मोटरसाइकिल निकालकर टमस नदी पल के नीचे फेंक दिया ।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top