Now Reading
शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट, ‘PM मोदी को सैल्यूट करता हूं’

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट, ‘PM मोदी को सैल्यूट करता हूं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी और हाल ही में कांग्रेस का दामन थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ के पुल बांधे हैं, इससे सियासी गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की न सिर्फ तारीफ की बल्कि उनके काम के लिए उन्हें सैल्यूट भी किया है। दरअसल, पीएम मोदी द्वारा Coronavirus की वजह से चीन में फंसे भारतीय नागरिकों को निकालने के लिए उठाए गए त्वरित कदम की शत्रुघ्न सिन्हा ने तारीफ की है। उन्होंने कहा कि जल्द कदम उठाना हमेशा अच्छा रहता है। बता दें कि चीन में फंसे 600 से ज्यादा भारतीय नागरिकों को अब तक विशेष विमान से वापस लाया जा चुका है।

 

भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेबाक बयानों की वजह से भी पहचाने जाते हैं। उन्होंने हालिया घटनाक्रम के बाद पीएम मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, जिसमें लिखा ‘राजनीति को एक तरफ रखकर, यह काम राष्ट्रहित में किया गया है। मैं कृतज्ञता के साथ आपको और आपके लोगों को सैल्यूट करता हूं, जिन्होंने इमरजेंसी के हालत में तत्काल कदम उठाते हुए भारतीयों को बाहर निकाला, जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं जल्द, और जल्द ज्यादा बेहतर होता है।’

 

इसके पूर्व सिन्हा ने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही गृहमंत्री अमित शाह, पीएमओ और एयर इंडिया के साथ क्रू की भी इस काम के लिए तारीफ की।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top