Now Reading
दिल्ली के प्रदूषण से ऋषि कपूर को हुआ था इन्फेक्शन

दिल्ली के प्रदूषण से ऋषि कपूर को हुआ था इन्फेक्शन

ऋषि कपूर जो हाल ही में कैंसर का इलाज करवाकर लौटे हैं, इन्फेक्शन का शिकार हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए दी है. ऋषि कपूर ने अपने सेहत के बारे में बताते हुए कहा कि वो वापस मुंबई लौट आए हैं.

 

उन्होंने फैंस के द्वारा जताई जा रही परवाह का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लिखा, ”डियर फ्रेंड्स, फैमिली और फैंस. मैं आप लोगों के प्यार और मेरे लिए आपकी परवाह के लिए बेहद शुक्रगुजार हूं. शुक्रिया. मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में शूट कर रहा था, पॉल्यूशन के कारण मुझे इन्फेक्शन हो गया था. जिसके चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.उन्होंने कहा, ”मुझे थोड़ा बुखार था और चेकअप चल रहा था. डॉक्टर्स को निमोनिया के भी कुछ लक्ष्ण दिखे थे. लेकिन अब उसका इलाज कर दिया गया है. लोग इन खबरों को बेहद अलग तरीके से देख रहे थे इसलिए मैंने सारी खबरों पर विराम लगा दिया है. एक बार फिर आपको एंटरटेन करने का इंतजार है . मैं वापस मुंबई लौट आया हूं.”

बता दें कि ऋषि कपूर लगभग एक साल तक अमेरिका में कैंसर का इलाज कराने के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे थे. भारत आने के बाद उन्होंने कहा था कि इलाज के दौरान उनका 26 किलोग्राम वजन कम हो गया था. जिसके पीछे उन्होंने चार महीनों तक भूख न लगने की बात कही थी.

 

वर्क फ्रंट की बात कि जाए तो ऋषि कपूर दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. ऋषि कपूर को हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक में अभिनय करते देखा जा सकता है. यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी. यह फिल्म दीपिका के ‘का’ प्रोडक्शन, वारनर्स ब्रदर्स और एज्यूर के बैनर तले बनने जा रही है.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top