Now Reading
मेरे पास पावर होता तो 2 घंटे में शाहीन बाग का रास्ता खुलवा देता : अरविंद केजरीवाल

मेरे पास पावर होता तो 2 घंटे में शाहीन बाग का रास्ता खुलवा देता : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हमारी पार्टी तो बहुत छोटी है तो फिर बीजेपी दिल्ली विधानसभा चुनाव में इतनी बड़े नेताओं को लेकर क्यों आ रही है. गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने दिल्ली में एक जगह भाषण दे रहे थे तभी उनसे किसी ने बोला कि गुजरात में कितने रुपये प्रति यूनिट बिजली दी जाती है तो उनका जवाब था कि 10 रुपये. इस पर उनसे कहा गया कि यहां दिल्ली में तो फ्री में दी जा रही है. इसी तरह हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी दिल्ली आकर एक रैली में गाली देने लगे तो उनसे भी किसी ने पूछा कि हरियाणा में कितने घंटे बिजली आती है तो उन्होंने कहा कि 10 घंटे इस पर उन्हें जवाब मिला कि दिल्ली में तो 24 घंटी आती है.  वहीं शाहीन बाग पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अमित शाह जैसा मजबूत आदमी क्या रास्ता नहीं खुलवा सकती है. दरअसल वो खुलवाना नहीं चाहते हैं क्योंकि इससे उनका फायदा है. उन्होंने कहा कि अगर हमारे पास पावर होता तो 2 घंटे में शाहीनबाग का रास्ता खुलवाना देता. केजरीवाल ने कहा कि BJP पूरा चुनाव शाहीन बाग पर लड़ना चाहती है, चुनाव के बाद यह मुद्दा खत्म हो जाएगा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘लॉ एंड ऑर्डर मेरे पास नहीं हैं मैं रास्ता नहीं खुलवा सकते. उन्होंने कहा कि वे सीएएए और एनआरसी के खिलाफ बैठे हैं. वहां जाकर मैं क्या करूंगा. केंद्र सरकार का मुद्दा है.  वहां पर तीन बार फायरिंग हो चुकी है. एक चुनाव जीतने के लिए इन्होंने देश की राजधानी की कानून व्यवस्था को दांव पर लगा दिया. बीजेपी शाहीन बाग पर गंदी राजनीति कर रही है. हमारे पास पुलिस होती तो हम सड़क खुलवा देते’.

केजरीवाल से कहा कि दिल्ली की जनता बहुत सयानी है. जिस सरकार ने काम किए हैं उसी को वोट देना. दिल्ली के सीएम ने कहा कि देश की तरक्की शिक्षा से होगी. उन्होंने कहा वह दिल्ली में आयुष्मान लागू करने के लिए तैयार हैं. दिल्ली में प्रदूषण कम हुआ है. एक सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी सबसे बड़ी देशभक्त पार्टी है. उन्होंने कहा कि हम अन्ना आंदोलन से निकले हैं. हम जनता के लिए अनशन पर बैठे चुके हैं.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top