Now Reading
टीके की रस्म में बदली दुल्हन, ससुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई

टीके की रस्म में बदली दुल्हन, ससुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई

भिंड/शादी से पहले दूल्हे के पिता को दूसरी दुल्हन दिखाई। परिजनों ने दुल्हन की गोद भराई कर दी। 16 जनवरी को शादी हुई तो टीके की रस्म से पहले दुल्हन बदल दी। दूल्हे के परिजन ने दुल्हन बदलने की बात कही तो उनसे कहा गया कि मेकअप से चेहरा बदला हुआ लग रहा होगा। ऐसे में शादी की सभी रस्में पूरी कर दुल्हन दूल्हे के साथ विदा हुई। घर जाकर दूल्हे के परिजन ने देखा तो वाकई में दुल्हन बदली हुई थी। उन्होंने महिला परामर्श केंद्र में शिकायत की।

एसआई रत्ना जैन ने पड़ताल की। एसआई की पड़ताल के बाद गोहद थाना पुलिस ने दूल्हे के पिता की शिकायत पर दुल्हन के पिता, सहयोगियों सहित उस युवती को आरोपित बनाया है, जिसकी गोद भराई रस्म हुई थी।

गोहद टीआई संजय इक्का ने बताया अटेर के बढ़पुरा-बढ़पुरी गांव निवासी युवक ने रिपोर्ट कर बताया कि दिसंबर में संबंधी के दोस्त गोहद के परमाल वैशांदर की बेटी का रिश्ता बेटे के लिए लेकर आए थे। लड़की का नाम भावना बताया गया।

लड़की पसंद आने पर गोद भराई की रस्म पूरी की गई। 16 जनवरी को टीके की रस्म तय की गई। शादी समारोह में 16 जनवरी को टीके की रस्म से पहले दुल्हन को बदल दिया गया। उसके स्थान पर कोलकाता निवासी युवती को दुल्हन का जोड़ा पहना दिया गया।

टीआई का कहना है दूल्हे के पिता ने बताया कि टीके से पहले उन लोगों को दुल्हन बदले जाने का शक हो गया था। इस पर उन्होंने पूछा तो परमाल वैशांदर, पप्पू टेलर, सत्तार खान ने बताया कि मेकअप से चेहरा बदला हुआ लग रहा होगा। शादी की सभी रस्में पूरी कर दुल्हन को घर ले जाया गया। घर जाकर मालूम हुआ कि दुल्हन वाकई में बदली गई है।इस पर दूल्हे के पिता ने महिला परामर्श केंद्र में शिकायत की। शिकायत केंद्र प्रभारी एसआई रत्ना जैन ने पड़ताल की तो पाया कि शिकायत सही है। इसके बाद शनिवार शाम को गोहद थाना पुलिस ने आरोपित परमाल वैशांदर, रामगोविंद नामदेव, सत्तार खान और भावना पर धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया है। टीआई का कहना है कि दुल्हन अभी ससुराल में ही है। मामले में जांच की जा रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top