Sunday, October 25, 2020
ताज़ातरीनदेश

साइना नेहवाल भाजपा में होंगी शामिल, दिल्ली चुनाव में भी करेंगी प्रचार

मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की भाजपा में शामिल होने की खबर सामने आ रही है। मी़डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज Saina Nehwal भाजपा की प्राथमिक सदस्यता लेंगी। उनके दिल्ली चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने के लिए आने की जानकारी भी सामने आ रही है। दिल्ली चुनाव के पहले मशहूर शटलर के भाजपा से जुड़ने की खबर से कार्यकर्ताओं में भी उत्साह बढ़ने सीनियर लीडर उम्मीद जता रहे हैं। बता दें कि Saina Nehwal हैदराबाद की रहने वाली हैं और बैडमिंटन में अवॉर्ड्स जीतकर वह देश का कई बार नामम रोशन कर चुकीं हैं।

बताया जा रहा है कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में साइना नेहवाल पार्टी की सदस्यता लेंगी। सानिया नेहवाल देश की जानी मानी बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। दुनिया में उनकी रैंकिंग 8वें नंबर की है। वे 2012 लंदन ओलंपिक में देश के लिए कांस्य पदक भी जीत चुकी हैं। उन्हें पद्म श्री और राजीव गांधी खेल रत्न से भी नवाजा जा चुका है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में चंद दिन ही बाकी रह गए हैं। ऐसे में साइना नेहवाल के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को युवा वोटरों के उनकी ओर आकर्षित होने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पार्टी उनका इस्तेमाल दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में भी कर सकती है। सूबे में बड़ी संख्या में युवा वोटर्स हैं जो राजनीतिक दलों की जीत हार को तय कर सकते हैं।

Leave a Reply