Now Reading
मध्यप्रदेश बार कौंसिल के चुनाव :भोपाल के 14 उम्मीदवार मैदान में

मध्यप्रदेश बार कौंसिल के चुनाव :भोपाल के 14 उम्मीदवार मैदान में

भोपाल। प्रदेश के वकीलों की शीर्ष संस्था मध्यप्रदेश बार कौंसिल के 25 सदस्य पदों के लिए शुक्रवार को प्रदेशभर की तहसील व जिला अदालतों में चुनाव आयोजित किए जाएंगे। जिला अदालत स्थित बार एसोसिएशन सभागार में बने मतदान केन्द्र में सुबह 10 बजे से शाम 5ः30 बजे के बीच भोपाल के करीब 4 हजार वकील और प्रदेश में करीब 60 हजार वकील अपने-अपने जिले व तहसील अदालतों में मतदान करेंगे।

चुनाव से पूर्व संध्या पर उम्मीदवारों ने किया प्रचार

बार कौंसिल चुनाव के लिए भोपाल के 13 उम्मीदवार वकील चुनाव मैदान में हैं। इन उम्मीदवारों में संतोष शर्मा, विजय चौधरी, राजेश व्यास, मेहबूब अंसारी, महेश मौर्य, सपना चौधरी, राजकुमारी शर्मा, चंद्रकुमार वलेचा, राजेश टंडन, जेपी अहिरवार सहित दो अन्य बार कौंसिल के 25 पदों के लिए दावेदारी कर रहे हैं। उम्मीदवारों ने चुनाव से पूर्व संध्या में अपने प्रचार-प्रसार पर पूरा दमखम लगा दिया। अदालत परिसर में सभी उम्मीदवार वकील अपने समर्थकों के साथ अपने पक्ष में मत डालने का निवेदन करते दिखाई दिए।

चुनाव की तैयारी पूर्णः बार कौंसिल चुनाव अयोजित करने की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। मुख्य चुनाव अधिकारी अपर सत्र न्यायाधीश अजय श्रीवास्तव के निर्देशन में मतदान केन्द्र बार एसोसिएश सभागार के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर लिए गए हैं।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top