Saturday, January 25, 2020
ताज़ातरीनदेश

‘लक्ष्मी इकोनॉमी बचाएंगी, तो निर्मला क्या करेंगी’? सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर बवाल भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि अगर नोट पर लक्ष्मी की तस्वीर लगाएंगे तो अर्थव्यवस्था सुधर सकती है. सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर विवाद सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर विवाद aajtak.in नई दिल्ली, 16 जनवरी 2020, अपडेटेड 12:11 IST सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर विवादअभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कसा तंजसोशल मीडिया पर भी छिड़ी है बहस अर्थव्यवस्था की हालत ठीक नहीं है, रोजगार को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. विपक्ष लगातार सरकार को घेरने में जुटा है इस बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि अगर नोट पर लक्ष्मी की तस्वीर लगाएंगे तो अर्थव्यवस्था सुधर सकती है. इसी बयान पर बवाल मचा है और विपक्षी पार्टियां इस तर्क पर निशाना साध रहे हैं. …तो वित्त मंत्री क्या करेंगी? कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर सुब्रमण्यम स्वामी पर तंज कसा. उन्होंने लिखा कि आपने सोचा था कि देश के इकॉनोमिस्ट अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए कोई आइडिया देंगे, लेकिन वो नोट बदलने की बात करते हैं. माता लक्ष्मी इस तरह का काम करके अर्थव्यवस्था को ठीक कर देंगी, लेकिन फिर वित्त मंत्री क्या काम करेंगी?

अर्थव्यवस्था की हालत ठीक नहीं है, रोजगार को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. विपक्ष लगातार सरकार को घेरने में जुटा है इस बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि अगर नोट पर लक्ष्मी की तस्वीर लगाएंगे तो अर्थव्यवस्था सुधर सकती है. इसी बयान पर बवाल मचा है और विपक्षी पार्टियां इस तर्क पर निशाना साध रहे हैं.

…तो वित्त मंत्री क्या करेंगी?

कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर सुब्रमण्यम स्वामी पर तंज कसा. उन्होंने लिखा कि आपने सोचा था कि देश के इकॉनोमिस्ट अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए कोई आइडिया देंगे, लेकिन वो नोट बदलने की बात करते हैं. माता लक्ष्मी इस तरह का काम करके अर्थव्यवस्था को ठीक कर देंगी, लेकिन फिर वित्त मंत्री क्या काम करेंगी?बता दें कि एक कार्यक्रम में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था, ‘इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाब दे सकते हैं. हालांकि जहां तक मेरी बात है, तो मैं इसके पक्ष में हूं. भगवान गणेश बाधाओं को दूर करते हैं. मेरा तो यह कहना है कि धन की देवी लक्ष्मी की तस्वीर बैंक नोट में छापने से भारतीय करेंसी की स्थिति में सुधार हो सकता है. इस पर किसी को बुरा नहीं मानने की जरूरत नहीं है.’

Leave a Reply