Now Reading
ट्रॉली को टक्कर मारकर पलटी पिकअप में लगी आग, चालक जिंदा जला

ट्रॉली को टक्कर मारकर पलटी पिकअप में लगी आग, चालक जिंदा जला

(जयपुर)। जयपुर जिले के कोटपूतली में सोमवार को पिकअप और बजरी से भरी ट्रॉली में हुई भिड़ंत में चालक जिंदा जल गया। फायरबिग्रेड ने आग पर काबू पाया। हादसे से हाईवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने पिकअप को हाइवे से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सब्जी से भरी पिकअप दिल्ली की ओर जा रही थी। एक बजरी से भरी ट्रॉली भी दिल्ली की ओर जा रही थी। जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर सांगटेडा गांव के पास पिकअप ने ट्रॉली को ओवरटेक करने की कोशिश की। पिकअप अनियंत्रित हो गई और ट्रॉली को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। रगड़ खाने से उसमें आग लग गई। पिकअप ड्राइवर की ओर से पलटी जिससे वह उसमें फंस गया। ड्राइवर बाहर नहीं आ पाया और देखते ही देखते गाड़ी आग की लपटों में घिर गई। इससे ड्राइवर उसमें जिंदा जल गया।

वाहन चालकों की सूचना पर पनियाला पुलिस वहां पहुंची। थोड़ी देर में फायरब्रिगेड भी वहां पहुंच गई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक पिकअप खाक हो चुकी थी तथा चालक भी उसमें जिंदा जल गया। वहीं हाईवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने पिकअप को वहां से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top