Now Reading
JNU हिंसा: नकाबपोश चेक शर्ट वाली लड़की की हुई पहचान

JNU हिंसा: नकाबपोश चेक शर्ट वाली लड़की की हुई पहचान

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में पांच जनवरी को हुई हिंसा के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने हिंसा में शामिल नकाबपोश चेक शर्ट वाली लड़की की पहचान की है. ये लड़की दिल्ली यूनिवर्सिटी के दौलत राम कॉलेज की छात्रा है. क्राइम ब्रांच अब लड़की को नोटिस देकर पूछताछ करेगी.

 

वायरल वीडियो में दिखी थी लड़की

 

दरअसल जेएनयू हॉस्टल में घुसकर जिन नकाबपोश बदमाशों ने तोड़फोड़ की थी, उनमें चेक शर्ट पहनी एक लडक़ी भी थी. इस हिंसा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ये लड़की बाकी नकाबपोश बदमाशों के साथ दिख रही है. जेएनयू के पहचाने गए नौ छात्रो में से कुछ को नोटिस देकर क्राइम ब्रांच ने आज कमला मार्किट क्राइम ब्रांच के दफ्तर में पूछताछ में शामिल होने को कहा है. ये लोग सुबह 11 बजे क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंच सकते हैं.

 

दिल्ली पुलिस ने संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की

 

बता दें कि जेएनयू हिंसा मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नौ संदिग्धों की तस्वीर जारी की थी, जिनमें पंकज मिश्रा, आईशी घोष (जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष), वास्कर विजय, सुचेता तालुकदार, चुनचुन, कुमार, डोलन सामंता, प्रिया रंजन, योगेंद्र भारद्वाज और विकास पटेल के नाम शामिल हैं. योगेंद्र भारद्वाज यूनिटी अगेस्ट लेफ्ट व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन हैं. इसमें दो संदिग्ध अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के हैं और सात लेफ्ट से जुड़े हैं.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top