Thursday, October 22, 2020
ताज़ातरीनराज्य

निर्माणाधीन पुलिया में गिरी बाइक, पति की मौत, पत्नी गंभीर

नरसिंहपुर। गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे जिला मुख्यालय से 16 किमी दूर करेली- बरमान मार्ग पर बाइक से बरमान तरफ जा रहे दम्पति वाहन सहित एक निर्माणाधीन पुलिया में गिर गए, जिससे गंभीर रूप घायल होने पर पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी को नाजुक हालत में 108 से करेली अस्पताल लाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना में मिली जानकारी अनुसार करेली के महादेव वार्ड निवासी अनिल पिता दुर्गा प्रसाद सोनी 42 वर्ष अपनी पत्नी मिथिलेश 38 वर्ष के साथ बाइक से बरमान तरफ जा रहे थे।

पुलिया के निर्माण के लिए 15 फीट गहरी खोदी है खाई

करेली नई मंडी के पास एक पुलिया का निर्माण हो रहा है, जिसके लिए करीब 15 फिट गहरी खुदाई की गई है। अचानक अनिल की बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया के गड्ढे में गिर गई, जिससे दम्पति घायल हो गए। हादसे में गंभीर चोट आने पर पति अनिल की मौत हो गई।

 

मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंट के ईएमटी नीरज चक्रवर्ती एवं पायलट पृथ्वीराज साहू की मदद से महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर एमएस पटेल ने करेली से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। करेली पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच चुके हैं। गौरतलब है कि करेली नई मंडी के पास पुलिया का निर्माण लंबे समय से चल रहा है। ऐसे वाहन चालकों में गाड़ी चलाते समय विशेष सावधानी रखनी पड़ती है।

Leave a Reply