Thursday, October 29, 2020
ताज़ातरीनराज्य

धारदार हथियार से एक परिवार के 5 लोगों को रेता

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर सेवाइत इलाके में रविवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि सोम दत्त तिवारी, उनकी पत्नी और 3 बच्चों की धारदार हथियार से हत्या की गई है. घटना की जानकारी मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. इस घटना को आपसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मुरादाबाद में ट्रांसजेंडर की हत्या

यूपी में अपराध के एक बाद एक मामले सामने आ रहे हैं. सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन के अंतर्गत चक्कर की मिलक क्षेत्र में रविवार को सपना नाम की एक ट्रांसजेंडर अपने घर पर मृत मिली. पुलिस को संदेह है कि उसकी हत्या दो दिन पहले हुई है. शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार आनंद ने मौके का मुआयना किया. फॉरेसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर सबूत इकट्ठे कर लिए हैं. एसपी ने कहा, “हमने उसके साथी यामीन (40) को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है. सपना के साथ आखिरी बार उसे ही देखा गया था.”

यामीन और सपना पिछले कुछ सालों से साथ रह रहे थे. यामीन ने हालांकि कहा कि दो दिन पहले सपना के साथ उसका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह घर छोड़ कर चला गया था.

 

Leave a Reply