Now Reading
इनोवा कार 400 मीटर गहरी खाई में गिरी, पांच लोग घायल

इनोवा कार 400 मीटर गहरी खाई में गिरी, पांच लोग घायल

कालका. शुक्रवार रात को एक शिमला की ओर से पंचकूला की ओर जा रही इनोवा गाड़ी बिटना के पास खाई में गिर गई। करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी में 5 लोग घायल हो गए। मौके पर पिंजौर निवासी रुपिंदर ने बताया कि गाड़ी काफी स्पीड से शिमला की ओर से आ रही थी अचानक खाई में गिर गई। उन्होंने उसी समय इसकी जानकारी पिंजौर थाने में दी। जानकारी के मुताबिक गाड़ी में कुल 5 लोग थे जिसमे 3 लड़के और 2 लड़कियां थी।

आसपास के लोगों ने घायलों को पिंजौर पीएचसी ले गए जहाँ से उन्हें सेक्टर 6 पंचकूला भेज दिया। परन्तु घायलों के रिश्तेदार उन्हें एलकेमिस्ट ले गए। जानकारी के मुताबिक गाड़ी में सवार परवाणू टीटीआर से वापिस गंगानगर राजस्थान जा रहे थे।

कार में सवार दो लड़कियां घायल हो गई जिनका नाम विनयजीत और जस्मीन बताया जा रहा है। कार सवार लड़कों के नाम गगन, रशनूर और अर्शवीर है। जिन्हें लोगों ने घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पुलिस भी पहुंची और जांच की। मौके पर लोगो ने बताया कि गाड़ी में शराब और बियर की बोतलें भी थी।

घटना की जानकारी मिलने पर घायलों का चंडीगढ़ से रिश्तेदार भी पहुंच गया उन्होंने गाड़ी में से सामान निकाल लिया। घटना स्थल पर पिंजौर थाना प्रभारी यशदीप भी पहुंचे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top