Now Reading
जीप और ट्रक में भीषण टक्कर, एक महिला की माैत, 9 घायल

जीप और ट्रक में भीषण टक्कर, एक महिला की माैत, 9 घायल

मंदसौर. मंदसाैर के दालाैदा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। घायलाें में तीन की हालत गंभीर है। सभी को मंदसौर सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण ट्रक और जीप में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों की सूचना के बाद एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

मिली जानकारी अनुसार हादसा दलौदा थाना क्षेत्र के निकट हाईवे पर हुआ। भावगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम करजु निवासी एक जीप में सवार होकर गुजरबर्डिया शवयात्रा में शामिल होने जा रहे थे। दलौदा थाना क्षेत्र के अफजलपुर रोड पर सामने से आए एक ट्रक से इनकी जीप जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था कि जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी लाेग दब गए। यहां से गुजर रहे राहगीरों ने हादसा देख तत्काल एंबुलेंस 108 और पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बमुश्किल सभी लोगों को जीप से बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भिजवाया। जहां 60 वर्षीय नंदी बाई पति राम निवास निवासी करजु की मौत हो गई, जबकि 9 घायलों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ।

हादसे में ये हुए घायल
राधाबाई पाटीदार (40), यशोदाबाई (65), राजू पाटीदार (45), मनीषा पाटीदार (30), गंगाबाई पाटीदार (40), मांगीदार पाटीदार (65), संजय पाटीदार (40), मांगीलाल (30), गायत्री पाटीदार (30)।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top