Sunday, February 23, 2020
ताज़ातरीनदेश

पार्टी कार्यालय पहुंची प्रियंका गांधी, कहा- पार्टी के महान नेताओं के पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लें कार्यकर्ता

लखनऊ.  लोकसभा चुनाव के बाद शुक्रवार रात चौथी बार लखनऊ पहुंचीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित कांग्रेस के स्थापना दिवस में शामिल होने पहुंच गई हैं। उनके पहुंचने के बाद वन्देमातरम और झंडारोहण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इस मौके पर प्रियंका गांधी ने सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बलिदान को याद करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी के उन महान नेताओं के पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लेना चाहिए।

इससे पहले प्रियंका शुक्रवार रात को कांग्रेस नेत्री शीला कौल के घर पर रुकी थीं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के हर जिले से कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

एनआरसी और सीएए को लेकर खास संदेश दे सकती हैं प्रियंका

लल्लू ने बताया कि शनिवार सुबह 10 बजे पार्टी कार्यालय पर प्रदेश भर से आए कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ ध्वजारोहण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। प्रियंका का संबोधन होगा। इस कार्यक्रम के जरिए पार्टी प्रदेश में सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर चल रही चर्चाओं पर खास संदेश दे सकती है।

उन्होंने बताया कि प्रियंका प्रमुख पदाधिकरियो से मुलाकात करेंगी। इसके बाद दिल्ली वापस लौट जाएंगी। पूरे कार्यक्रम के लिए 18 सदस्य की टीम बनाई गई है, जो पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर रही है।

Leave a Reply