Now Reading
कजाकिस्तान में यात्री विमान हुआ क्रैश, 15 की मौत

कजाकिस्तान में यात्री विमान हुआ क्रैश, 15 की मौत

अलमाटी। कजाकिस्तान के अलमाटी में एक भीषण विमान हादसा हुआ है। यहां के अलमाटी एयरपोर्ट के करीब एक यात्री विमान के क्रैश होने की सूचना है। विमान में 100 लोगों के सवार होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि हादसा उड़ान भरने के ठीक बाद हुआ। इस विमान हादसे में खबर लिखे जाने तक 15 लोगों के मारे जाने की सूचना थी वहीं 35 से ज्यादा घायल थे। हालांकि, राहत और बचाव दल ने कुछ को बचा लिया था।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह अलमाटी एयरपोर्ट से बेक एयर के विमान ने 95 यात्रियों और 5 क्रू मेंबर्स के साथ उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के ठीक बाद यह एक बहुमंजिला इमारत से जा टकराया और क्रैश हो गया। विमान क्रैश होते ही राहत और बचाव दल की टीमें मौके पर रवाना हो गई।

हादसे का शिकार हुआ विमान अलमाटी से कजाकिस्तान की राजधानी नूर-सुल्तान के लिए जा रहा था। उड़ान भरने के कुछ ही मिनटों में यह राडार से गायब हो गया। कुछ ही देर में हादसे की जगह से धुआं उठता नजर आने लगा। विमान के लापता होने के राहत और बचाव दल रवाना हुए और दुर्घटनास्थल पर पहुंचे।हादसे के बाद क्रैश हुए विमान की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं जिनमें मलबे से बचाए गए लोगो वहीं बैठे नजर आ रहे हैं। साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें टुकड़ों में बंटा विमान नजर आ रहा है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top