Now Reading
हिमाचल में BJP सरकार के दो साल का जश्न, शिमला पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

हिमाचल में BJP सरकार के दो साल का जश्न, शिमला पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में 27 दिसंबर यानी आज भाजपा सरकार (BJP Government in Himachal) के कार्यकाल के दो साल पूरे हो गए हैं. शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान (Ridge Ground Shimla) पर बड़ा आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) मुख्य अतिथि हैं. फिलहाल, अमित शाह शिमला पहुंच गए हैं. अन्नाडेल में  हेलीपेड पर गृहमंत्री उतरे हैं.

वह जयराम सरकार के दो साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखेंगे. शाह सरकार की 2 साल की उपलब्धियों पर तैयार की गई पुस्तक का विमोचन करेंगे.  रैली में जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी शामिल होंगे.

यह है पूरा कार्यक्रम
जानकारी के अनुसार, ऐतिहासिक रिज मैदान पर शुक्रवार को 11 बजे से कार्यक्रम शुरू होगा. गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को 11.55 बजे पर अनाडेल मैदान में हेलिकॉप्टर के जरिये पहुंचेगे. इसके बाद उनका काफिला 12 बजकर 15 मिनट पर रिज मैदान पहुंचेगा. रैली के बाद दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर अमित शाह शिमला के पीटरहॉफ होटल रवाना होंगे और 2 बजकर 50 मिनट पर धर्मशाला इन्वेस्टर्स मीट में हुए निवेश के एमओयू की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान पीटरहॉफ में अमित शाह निवेशकों को भी संबोधित करेंगे. शाम 4 बजकर 15 मिनट पर अमित शाह का दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top