Now Reading
क्रिकेट मैच जीतकर घर लौट रहे युवकों की कार खाई में गिरी, 3 की मौत

क्रिकेट मैच जीतकर घर लौट रहे युवकों की कार खाई में गिरी, 3 की मौत

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा  में एक कार गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक क्रिकेट मैच जीत कर घर लौट रहे युवकों की सैंट्रो कार हादसे (Car Accident) का शिकार हो गई जिसमें तीन युवाओं की मौत (Death) हो गई. बताया जा रहा है कि बुधवार रात लगभग आठ बजे यह हादसा हुआ.

चंबा के चुराह क्रिकेट ग्राउंड भंजराड़ू (तीसा) में क्रिकेट ट्रॉफी (Cricket Trophy) चल रही है. इसमें अपना मैच जीतने के बाद सुरंगानी की टीम के तीन खिलाड़ी सेंट्रो कार में तीसा से सुरगानी लौट रहे थे. इस दौरान मधुबाड़ में मांजू घार के पास कार चला रहा युवक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी. गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

अंधेरे ने बढ़ाई मुश्किल
रात घिर जाने की वजह से ग्रामीणों को रेस्क्यू करने में दिक्कतें आईं. उन्होंने कार में फंसे एक घायल को निकाला और उसे तीसा अस्पताल भेजा. इसके बाद ग्रामीणों ने खाई में अंकुर चौहान और कमल कुमार जड्डू का शव बरामद किया. पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से शवों को खाई से बाहर निकाल सिविल अस्पताल तीसा पहुंचाया. गुरुवार को शवों का पोस्टमॉर्टम होगा.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top