Monday, October 26, 2020
ताज़ातरीनराज्य

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने झारखंड में मिली जीत पर मीडिया का जताया आभार

कहा – आप लोगों ने झारखंड की हकीकत दिखाई है…
भोपाल। प्रदेष के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने झारखंड में मिली जीत पर मीडिया का आभार जताया है उन्होने कहा है कि मीडिया ने झारखंड की सही हकीकत दिखाई है जिससे परिणाम भाजपा के खिलाफ आया है। पीसी शर्मा ने कहा है किडीजल – पेट्रोल और रेलवे टिकट के दाम बढ़ने जा रहे हैकृलेकिनल मोदी – अमित ने धर्म और जाति के आधार पर बाँटने का काम किया है..केवल भावानात्मक रूप से काम नहीं होता है..
भोपाल को बेहतर एयर कनेक्टिविटी से जोड़ा जाएगा-
जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि कमलनाथ सरकार के राज में भोपाल को बेहतर एयर कनेक्टिविटी से जोड़ा जा रहा है..अमृतसर कलकत्ता के साथ अन्य 6 शहरों से भोपाल जुड़ने जा रहा है…एयरपोर्ट को मेट्रो स्टेशन से जोड़ा जायगा..

स्कूल खोलने के लिए 1 एकड़ जमीन के नियम में होगा बदलाव…
जनसंपर्क मंत्री ने कहा है कि स्कूल खोलने के लिए एक एकड जमीन के नियम में बदलाव किया जाएगा। यह नियम बहुत अव्यवहारिक है..इस नियम को बदला जाएगा..लेकिन छात्रों को परेशानी न हो इसका ध्यान पर रखा जायेगा…
साध्वी प्रज्ञा सिंह पर साधा निशाना-
जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने साध्वी प्रज्ञा सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि भोपाल के लोग भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा के वायरल वीडियो को देखकर शर्म महसूस कर रहे है…जो एक सीट के लिए लड़ रही है…50 लोगों को एक सीट के लिए परेशान कर रही है…अगर लड़ना ही है तो मध्यप्रदेश के हक के लिए लड़े…।

Leave a Reply