Now Reading
CM अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर मिली धमकी

CM अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर मिली धमकी

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में पुलिस ने आईटी एक्ट (IT Act) के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में हरिकिशन सैनी नाम के एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने सीएम गहलोत के फोटो पर कमेंट्स करते हुए लिखा कि ‘अशोक गहलोत तुम्हें क्या पसंद है मौत..या फिर जिंदगी’। यह धमकी शिकायतकर्ता हरिकिशन सैनी द्वारा सीएम अशोक गहलोत के फोटोज अपने फेसबुक पर शेयर करने के बाद दी गई। शिकायत मिलने के बाद आईटी सेल द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक हरिकिशन सीएम अशोक गहलोत के नाम से एक फेकबुक पेज चलाता है। उसने कुछ फोटो शेयर किए थे, इस पर दो लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

बता दें कि 21 दिसंबर को सीएम अशोक गहलोत रामनिवास बाग स्थित अलबर्ट हॉल गए थे, यहं सीएम ने शांति मार्च की तैयारियों का जायजा लिया था। सीएम गहलोत के इस दौरे के फोटोज को ही फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था। इस पर लीलाराम शर्मा नाम के एक शख्स ने टिप्पणी करते हुए लिखा ‘अशोक गहलोत आपको क्या पसंद है मौत, कुर्सी, जेल या जिंदगी, दो दिन का वक्त है।’ एक और शख्स भीमसिंह ने भी इन फोटोज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए धमकी दी।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top