Sunday, October 25, 2020
देशराज्य

आरा-पटना में पप्पू यादव के समर्थकों की गुंडागर्दी, पथराव और मारपीट

पटना. वामदलों (Left) द्वारा गुरुवार को बुलाएगा बिहार बंद (Bihar Band) के क्रम में पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (JAP) के कार्यकर्ताओं का उपद्रव और गुंडागर्दी देखने को मिला है. राजधानी पटना (Patna) समेत विभिन्न इलाकों में जाकर कार्यकर्ताओं ने न केवल दुकानों को जबरन बंद कराया बल्कि कई वाहनों को भी निशाना बनाया. राजधानी पटना में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पॉश इलाका कहे जाने वाले डाक बंगला चौराहा पर गुंडागर्दी करते हुए कई गाड़ियों की को निशाना बनाते हुए उनके शीशे फोड़ दिए हैं.इससे पहले पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी सड़क पर उतर कर अपने समर्थकों का जोश बढ़ाया. पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार देश को टुकड़े-टुकड़े कर रही है. संविधान की रक्षा और देश की अखंडता बरकरार रखने के लिए हम हर मोर्चे पर लड़ाई लड़ेंगे. बिहार बंद के दौरान पटना के राजेंद्र नगर, कंकड़बाग रोड में भी समर्थकों ने रोड जाम कर दिया.

वीआईपी पार्टी भी सड़क पर

इस जाम में बसों में छोटे-छोटे बच्चे फंसे रहे वहीं एंबुलेंस को भी जाने का मौका तक नहीं दिया गया. राजेंद्र नगर इलाके में विरोध प्रदर्शन मुकेश साहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी ने किया था बिहार के अन्य जिलों में भी बंद को लेकर जबरन दुकानदार को बंद करने की खबरें आ रही हैं.

समर्थकों के आगे लाचार दिखी पुलिस

डाक बंगला चौराहा पहुंचे पप्पू यादव के समर्थकों ने पुलिस की मौजूदगी के बावजूद गाड़ियों को निशाना बनाया और शीशे तोड़ दिए. पटना के ही अन्य इलाकों में भी जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं की गुंडई की खबरें सामने आ रही हैं.आरा में भी जाप कार्यकर्ताओं ने शबर के जेल रोड की दुकानोंं पर पथरा किया और जबरन दुकान बंद कराया. जाप के कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार नारेबाजी कर रहे हैं.

Leave a Reply