Now Reading
बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी और तेजप्रताप समेत तीन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी और तेजप्रताप समेत तीन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

पटना. घरेलू कलह से जूझ रहे लालू परिवार की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. पटना ‌स्थित राबड़ी आवास पर रविवार शाम को हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. जिसके बाद लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी समेत पति तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और मीसा भारती के खिलाफ मामला (FIR) दर्ज करवाया है.

घरेलू हिंसा का मामला
लालू परिवार के इन तीन लोगों के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह केस पटना के महिला थाने में दर्ज हुआ है. इससे पहले रविवार की शाम ढाई महीने के बाद एक बार फिर से लालू परिवार की कलह घर से निकलकर रोड पर पहुंच गई. बेटी की शिकायत जैसे ही पिता चंद्रिका राय को मिली वह भी अपने समर्थकों के साथ लालू आवास के बाहर पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्ष की तरफ से संगीन आरोप लगाए गए. ऐश्वर्या ने भी राबड़ी देवी पर कई आरोप जड़े.ऐश्वर्या ने कहा कि मेरी सास राबड़ी ने मुझे फिर घर से निकाला है और गेट पर ताला लटका दिया. लालू की बहू ऐश्वर्या ने रोते हुए आवाज में अपनी मां पूर्णिमा को फोन किया. जिसके बाद पूर्णिमा राय सहित ऐश्वर्या के पिता और उनके समर्थक लालू अवश्य पहुंचे. इस दौरान पूरे लालू परिवार के विरोध में नारेबाजी भी की गई. ऐश्वर्या का कहना था कि उनकी सास राबड़ी देवी ने बाल नोचे और मुझे धक्का दिया. इस दौरान उनका सहयोग राबड़ी देवी की गार्ड ने भी किया. ऐश्वर्या को घर से निकालने के बाद गेट पर ताला लगवा दिया गया. इसके बाद जो घटना की जानकारी ऐश्वर्या राय के माता-पिता को हुई तो वह भी दौड़े-दौड़े राबड़ी आवास पहुंचे.

चंद्रिका राय ने भी दी अंजाम भुगतने की धमकी
चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी पर आरोप लगाते हुए अंजाम भुगतने की भी बात कही राबड़ी आवास के बाहर देर रात तक चंद्रिका राय अपनी बेटी और पत्नी के साथ बैठे रहे. जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली सचिवालय थानेदार और महिला थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. बाद में राबड़ी, तेजप्रताप और मीसा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई. गौरतलब है कि इससे पहले भी लालू परिवार का झगड़ा सड़क पर आया था जिसे बीच बचाव के माध्यम से सुलझाने की कोशिश की गई

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top