Wednesday, October 28, 2020
राज्य

भू-माफिया बब्बू-छब्बू के ठिकानों पर चला नगर निगम का बुलडोजर

इंदौर। माफिया पर सरकारी विभागों की तरफ से चौतरफा वार शुरू हो गए हैं। पिछले दिनों जिन तीन माफिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया था सोमवार सुबह उनके मकान, फार्म हाउस और संस्थानों पर इंदौर नगर निगम ने कार्रवाई शुरू कर दी। खजराना क्षेत्र की कादर कॉलोनी में बब्बू के मकान को पोकलेन से तोड़ा गया, इसके अलावा क्षेत्र में 2 अन्य निर्माण भी तोड़े जा रहे हैं, इसमें बब्बू-छब्बू का एक फार्म हाउस और दुकान भी है। इनके साथ ही ओमप्रकाश सलूजा के अवैध निर्माणधीन जी प्लस 3 हॉस्टल और तुलसी नगर में शिवनारायण अग्रवाल द्वारा बनाए गए अवैध ऑफिस को तोड़ने की तैयारी है।

रविवार को भी छह अन्य भूमाफिया के खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं। उधर एक लाख रुपए के ईनामी अपराधी जीतू सोनी व अन्य पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। रविवार को पुलिस ने मयूर नगर घोटाले को अंजाम देने वाले शेख मुश्ताक और उसके भाई शेख इस्माइल को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा भूमाफिया अश्विन मेहता, चिराग शाह, हैप्पी धवन और महिपाल रावत के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी हुआ है। अश्विन और चिराग पर केस भी दर्ज हुए है। हेमंत यादव के खिलाफ रविवार को दो नए प्रकरण दर्ज हुए, जबकि ऋषि पैलेस जमीन घोटाले में चांद खां और उसकी बेटी फरीदा पर चार केस दर्ज हुए हैं। गुंडे मुख्तियार पर धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है।

अनुबंध करके बॉबी ने सदस्यों को नहीं दिए फ्लैट : कर्मचारीगण गृह निर्माण सहकारी संस्था के मामले में भी बॉबी छाबड़ा के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी कर ली है। इसके लिए सहकारिता अधिकारियों ने थाने पर दस्तावेज पेश करते हुए एफआईआर के लिए लिखा है। संस्था के साथ बॉबी ने करीब 12 साल पहले एक अनुबंध किया था कि वह संस्था की जमीन पर सदस्यों को फ्लैट बनाकर देगा। इसके बदले सदस्यों से राशि भी ले ली। उसने आज तक इस अनुबंध को पूरा नहीं किया। कुछ सदस्यों को तो राशि वापस कर दी, लेकिन कई सदस्य अब भी राशि के लिए परेशान हो रहे हैं।

Leave a Reply