Now Reading
मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का निधन

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का निधन

बॉलीवुड एक्ट्रेस Moushumi Chatterjee की बेटी Payal Sinha का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार रात 2 बजे निधन हो गया। मौसमी चटर्जी की 44 साल की बेटी पायल जुवेनाइल डायबिटीज से पीड़ित थी। साल 2017 में लगातार वह अस्पताल के चक्कर काट रही थीं। पिछले साल अप्रैल 2018 में वह कोमा में चली गई और उसके बाद उन्हें उनके पति डिक्की सिन्हा घर ले गए। उनका फिजियोथैरेपी ट्रीटमेंट घर पर ही चल रहा था। हालांकि मौसमी चटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रूख किया जब उन्हें पता चला कि पायल का फिजियोथैरेरी ट्रीटमेंट रोक दिया गया है और उसकी हालत बिगड़ रही है। उन्होंने बेटी के ससुराल वालों पर उपेक्षा का आरोप लगाया था। उनका आरोप था कि उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। इन आरोपों को खारिज किया गया था।

मौसमी ने अपनी याचिका में लिखा गया था कि साल 2010 में शादी के बाद पायल गंभीर रूप से बीमार रहने लगी थी।

मौसमी चटर्जी की आखिरी फिल्म पीकू जब रिलीज हुई तब साल 2017 में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मेरी दोनों बेटियां सेटल है। बड़ी बेटी पायल डिज्नी के साथ काम करती है और छोटी बेटी मेघा ने दो फिल्में की लेकिन सोशल वर्कर बनने के लिए छोड़ दी। हर कोई जिंदगी में अपनी किस्मत लेकर आता है।’

जुवेनाइल डायब‍िटीज को टाइप 1 डायबिटीज के नाम से भी जाना जाता है। ये डायब‍िटीज बच्‍चों और किशोरों में इंसुल‍िन नहीं बनने के कारण होता है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top