Saturday, January 16, 2021
राज्य

बैतूल में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत और दो घायल

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें यह हादसा हो गया। मरने वालों में दो युवतियां और एक युवक शामिल है। उधर बुधवार सुबह इंदौर नगर निगम ने जीतू सोनी के अखबार संझा लोकस्वामी के दफ्तर को गिरा दिया। इस दौरान यहां नगर निगम, प्रशासन और पुलिस की टीम भी मौजूद थी।

 

बैतूल में नेशनल हाइवे 69 पर बीती रात हुए एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कुप्पा गांव के 5 लोग मजदूरी करके रात में बैतूल से अपने घर जा रहे थे। इनमें 3 युवतियां और 2 युवक शामिल थे। कुप्पा जोड़ पर गांव की ओर मुड़ते समय किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को रात 11.30 बजे टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे युवक और 2 युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवती और एक युवक गंभीर है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृत युवतियों की उम्र 17 और 24 साल बताई जा रही है, जबकि युवक की उम्र 26 साल के करीब बताई जा रही है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

इंदौर में जीतू सोनी के अखबार लोकस्वामी की इमारत गिराने के दौरान तीन पोकलने मशीन इस काम में लगी थी। तोड़फोड़ के दौरान पोकलेन का पंजा मालवीय नगर के मकान पर लगा, जिससे उसकी गैलरी की दीवार गिर गई। यहां दिगपाल नाम के व्यक्ति रहते हैं और उनके साथ अन्‍य सात-आठ परिवार रहते हैं, सभी सुरक्षित हैं।

Leave a Reply