Saturday, January 25, 2020
देश

सिपाही ने कंपनी कमांडर की गोली मारकर हत्या की, फिर खुदकुशी की

रांची. यहां आपसी विवाद में छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के एक जवान ने कंपनी कमांडर को गोली मार दी। इसके बाद जवान ने खुद को भी गोली मार कर खुदकुशी कर ली। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना में दो जवानों के घायल होने की भी सूचना है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में कंपनी कमांडर मेला राम कुर्रे और जवान विक्रम राजवाड़े है। दोनों छतीसगढ़ सशस्त्र बल 4 बटालियन बी कंपनी में थे। वे यहां खेलगांव स्टेडियम में बने कैंप में रुके हुए थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

झारखंड में 12 दिसंबर को विधानसभा के तीसरे चरण का मतदान है। चुनावी ड्यूटी के लिए छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स को भी लगाया गया है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह कंपनी कमांडर मेला राम कुर्रे और विक्रम राजवाड़े के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। थोड़ी देर बाद विक्रम ने मेला राम कुर्रे को गोली मार दी। थोड़ी देर बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

4 दिसंबर को आईटीबीपी कैंप में हुई थी फायरिंग
4 दिसंबर को छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में आईटीबीपी कैंप में जवानों में विवाद हो गया था। इसमें रहमान खान नाम के जवान ने फायरिंग कर दी थी। इसमें 5 जवानों की मौत हो गई थी। वहीं, रहमान ने भी खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।

Leave a Reply