Home / देश / भाजपा विधायक ने महबूबा के लिए कहा- इस औरत की जिद से हालात इतने बिगड़े

भाजपा विधायक ने महबूबा के लिए कहा- इस औरत की जिद से हालात इतने बिगड़े

जम्मू. भाजपा विधायक लाल सिंह ने जम्मू सीमा पर बिगड़े हालात को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि रमजान में फायरिंग बंद करने की ‘इस औरत’ की जिद की वजह से ही यहां स्थिति इतनी खराब हुई है। पाकिस्तान ने गुरुवार सुबह भी उड़ी सेक्टर के कमाल कोट में नियंत्रण रेखा पर बेवजह फायरिंग की। बता दें कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान बीते 10 दिन से एक साथ कई सेक्टर में फायरिंग कर रहा है। इससे जान-माल का काफी नुकसान हुआ है। करीब 76 हजार लोगों ने 100 से ज्यादा गांव खाली कर दिए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

– कठुआ जिले की बशोली सीट से विधायक लाल सिंह ने कहा, “वास्तव में यह दुर्भाग्यपूर्ण है फायरिंग लगातार हो रही है। सरकार ने जब कहा कि रमजान में फायरिंग नहीं होगी तो इसके पीछे उसका नेक इरादा था, लेकिन इस औरत (महबूबा मुफ्ती) की जिद की वजह से आज हालात इतने खराब हुए हैं।”

 

 

 

 

 

 

 

 

– जम्मू के कठुआ में आठ साल की बच्ची की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। लाल सिंह पर आरोपियों के समर्थन में रैली करने का आरोप लगा। इस पर विवाद बढ़ने के बाद उन्हें राज्य के वन मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। हालांकि, लाल सिंह ने अपनी सफाई में कहा था कि वे रैली में इसलिए गए थे ताकि हालात न बिगड़ें।
– मंत्री पद गंवाने के बाद लाल सिंह लगातार महबूबा सरकार पर हमले बोलते रहे हैं। वे कुठआ मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर बार-बार कैंडल मार्च भी निकाल रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

– जम्मू क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की आेर से बुधवार को भी संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। कठुआ, सांबा और आरएसपुरा की बस्तियों और चौकियों पर मोर्टार दागे गए। मंगलवार से बुधवार के बीच यहां 7 नागरिकों की मौत हो गई। बीएसएफ के 5 जवानों समेत 35 लोग जख्मी हुए। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बीएसएफ ने पिछले नौ दिनों में इलाके से करीब 100 गांवों के 76 हजार लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि 1971 की जंग के बाद उन्होंने पहली बार ऐसी गोलाबारी का सामना किया है।

Check Also

बम की सूचना के बाद खाली करवाया स्टेशन

लंदन। सेंट्रल लंदन के चैरिंग स्टेशन पर शुक्रवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.