Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / राघोगढ़ महल में सिंधिया के लंच से भाजपा में बेचैनी,प्रभात झा बोले – ये बड़े धनपति का छोटे धनपति के घर भोजन

राघोगढ़ महल में सिंधिया के लंच से भाजपा में बेचैनी,प्रभात झा बोले – ये बड़े धनपति का छोटे धनपति के घर भोजन

भोपाल । पूर्व केंद्रीय मंत्री और मप्र चुनाव प्रचार अभियान समिति के मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया के आज राधौगढ़ स्थित पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के महल में लंच पर जाने पर कसा तंज । बोले यह छोटे महलपति के घर बड़े महलपति के घर पर दिया गया भोजन है ।

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि दिग्विजय के बेटे और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के आमंत्रण पर आज ज्योतिरादित्य सिंधिया राघोगढ़ स्थित महल पर लंच करने पहुंचे । दिग्विजय और सिंधिया के बीच रिश्ते कभी सामान्य नही रहे । इस लंच पॉलिटिक्स का नाम दिया जा रहा है । इस लंच को कॉंग्रेस में एक बड़े बदलाव का संकेत माना जा रहा है ।

 

 

 

 

 

 

इस घटनाक्रम पर भाजपा कड़ी निगरानी रखे हुए है । भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने इस पर तंज कसती हुई प्रतिक्रिया भी दी ।उन्होंने कहाकि बड़े धनपति का छोटे धनपति के घर पर हुआ लंच है ।उन्होंने कहाकि

सिंधिया सिर्फ अमीरों के घर खाना खाते हैं । वहां तीन बार सलामी होगी फिर खाना खाएंगे । अगर ये न हो तो खाने का स्वाद ही नही आता ।उन्होंने कहाकि इनके पीछे वोट नजर आ रहे हैं ।

 

 

 

 

 

 

Check Also

मप्र विधानसभा का सत्र 25 जून से शुरू होगा

भोपाल । मप्र विधानसभा का मानसून सत्र 25 जून से। 5 दिवसीय सत्र में 5 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *