Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी

मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी

 

ग्वालियर। ग्वालियर के बहोडापुर थाना इलाके के रामपुरी मोहल्ले में सोबरन पुत्र प्रीतम चैहान के साथ दो अज्ञात युवकों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। वहीं मुरार के तिकोनिया में एक युवक के साथ्ज्ञ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है पुलिस ने फरियादी विष्णु जाटव पुत्र गुलाब सिंह की शिकायत पर ब्रज मोहन जाटव, मान सिंह जाटव के खिलाफ मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

विवाद को कुर्सी फैंककर मारा- ग्वालियर के डबरा थाना इलाके के कैलादेवी वाटिका में हैम्ंात पुत्र माधव सिंह कुशवाह के साथ विकास रावत और मुनेन्द्र जाट ने मारपीट करते हुए उसके सिर पर कुर्सी मार दी जिससे युवक घायल हो गया पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मारपीट की ििवभन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

 

 

 

बाईक फिसलने से महिला हुई घायल

ग्वालियर। ग्वालियर के मुरार थाना इलाके के घोसीपुरा में देर रात बाईक फिसलने से बाईक सवार एक महिला गिरकर घायल हो गई पुलिस ने यहंा घायल महिला आशा पत्नी राकेष पाल की षिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है वहीं मुरार के ही नया संतर मुरार कपर भगवती शर्मा पुत्र जगदीश प्रसाद की शिकायत पर छोटू भदौरिया और दो अन्य लोगों पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए डिवाईडर पर गाडी चढाने और नुकसान करने का मामला दर्ज किया गया है।

Check Also

आसाराम पर फैसले का काउंटडाउन शुरू, जोधपुर में धारा-144 लागू

यौन शोषण केस में जेल में बंद आसाराम पर जोधपुर कोर्ट 25 अप्रैल को अपना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *