Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / अमेठी दौरे पर राहुल गांधी: एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं का हंगामा

अमेठी दौरे पर राहुल गांधी: एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं का हंगामा

अमेठी.कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी आज दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेंगे। लखनऊ एयरपोर्ट पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर औऱ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल का स्वागत किया। वहीं, राहुल गांधी के लखनऊ पहुंचते ही कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर  का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस में दलालों को संरक्षण दिया जा रहा है और पैसे लेकर टिकट दी जा रही है।

 

 

 

 

 

 

अमेठी में राहुल गांधी किसानों के साथ चौपाल पर चर्चा के साथ-साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा सांसद निधि से बनी कई परियाजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। राहुल गांधी लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से अमेठी के लिए रवाना होंगे।

 

 

 

 

 

– 17 अप्रैल को राहुल गांधी सुबह 9 बजे से गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाएंगे। इस दौरान क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। दोपहर 12 बजे वह सांसद अपनी निधि के कार्यो का लोकार्पण मझगंवा-जामो और जायस-जगदीशपुर रोड पर करेंगे। दोपहर तीन बजे राहुल गांधी गौरीगंज कलेक्ट्रेट में सतर्कता एवम निगरानी समिति की बैठक करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे वह अमेठी के रामनगर में जनसभा व राजर्षि रणंजय ग्लोबल विद्यालय का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान अमेठी में पोर्टल पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद छह बजे वह रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाऊस चले जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

15 जनवरी को किया था दौरा
– कांग्रेस प्रेसिडेंट बनने के बाद राहुल गांधी 15 जनवरी को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे थे। इस दौरान राहुल ने कहा था कि अमेठी में फूड पार्क किसी भी कीमत पर बनेगा। “राहुल गांधी ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, यहां फूड पार्क बनेगा और मैं ये काम करूंगा। जैसे ही हमारी सरकार बनेगी हम यहां फूड पार्क बनाएंगे और किसानों के प्रोडक्ट यहां पर सही दामों में बेचे जाएंगए। मैं ये करके दिखाऊंगा।”

 

 

 

 

Check Also

आसाराम पर फैसले का काउंटडाउन शुरू, जोधपुर में धारा-144 लागू

यौन शोषण केस में जेल में बंद आसाराम पर जोधपुर कोर्ट 25 अप्रैल को अपना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *